MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Cricket: स्व. श्री लक्ष्मीनारायण राठौर की स्मृति में, 25 फरवरी को हतुनिया में विधायक करेगे सुंदर लक्ष्मी क्रिकेट प्रिमियर लीग का शुभारंभ…पढ़िए।

प्रतियोगिात में 32 टीमें हिस्सा लेंगी , टेनिस बाल से होगी स्पर्धा, विजेता को 1 लाख और उपविजेता को 51 हजार का पुरूस्कार

मनासा – तहसील क्षेत्र के गांव तलाऊ के समाजसेवी स्व. लक्ष्मीनारायण राठौर की स्मृति में राठौर परिवार और सुंदरलक्ष्मी मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा 11 दिवसीय टेनिस बाल क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन 25 से गांव हतुनिया में किया जा रहा है। प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक अनिरूद्व माधव मारू करेगे। स्पर्धा में मनासा विधानसभा क्षेत्र की 32 टीमें भाग लेगी।
यह जानकारी राठौर परिवार के एडवोकेट कैलाश राठौर व रवि राठौर ने दी। राठौर ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारंभ 25 फरवरी को सुबह 10 बजे हतुनिया क्रिकेट काउंसलिंग मैदान पर भव्य आतिशबाजी के साथ विधायक अनिरूद्व मारू ,पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौरसिया,प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मंगेश संघई सरंपच श्रीमती केसरबाई करेगी। कैलाश राठौर और रवि राठौर ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा आयोजित स्पर्धा में सिर्फ ग्रामीण टीमो को ही एंट्री दी गई है। स्पर्धा को लेकर तैयारियां लगभग पूर्ण हो चुकी है। ग्रामीण प्रतिभाओ को आगे लाने के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। स्पर्धा में विजेता टीम को ट्रस्ट द्वारा 1 लाख और उपविजेता टीम को 51 हजार और शील्ड प्रदान की जाएंगी। वही हर मैच में मैन ऑफ दी मैच और प्रतियोगिता में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाडी को मैन ऑफ दी सिरिज 2100 रूपए और शील्ड प्रदान की जाएगी। सभी टीमो को कीट में आना होगा। स्पर्धा में सभी अंर्तराष्ट्रीय नियम लागु होगा।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज