MP 7 NEWS

Dm: कलेक्‍टर ने जल निगम, क्रियान्‍वयन एजेंसी दिलीप बिल्‍डकान लिमिटेड के प्रतिनिधियों एवं वन विभाग के अधिकारियों की संयुक्‍त बैठक में दिए निर्देश…पढ़िए।

गांधीसागर समूह जल प्रदाय योजना के तहत हर घर नल से जल प्रदाय योजना का संपूर्ण कार्य आगामी मार्च 2025 तक पूर्ण करवाना सुनिश्चित करे

नीमच – नीमच जिला कलेक्‍टर हिमांशु चंद्रा ने गुरूवार को कलेक्‍टोरेट नीमच में जल निगम, क्रियान्‍वयन एजेंसी दिलीप बिल्‍डकान लिमिटेड के प्रतिनिधियों एवं वन विभाग के अधिकारियों की संयुक्‍त बैठक में निर्देश दिए, कि
गांधीसागर समूह जल प्रदाय योजना के तहत नीमच जिले में हर घर नल से जल प्रदाय योजना का संपूर्ण कार्य आगामी मार्च 2025 तक पूर्ण करवाना सुनिश्चित करे। प्रयास करे कि मार्च तक योजना का कार्य पूर्ण होकर हर गांव, हर घर में नल से जल आपूर्ति प्रारंभ हो जाए। कोई भी गांव एवं घर इस योजना के लाभ से वंचित न रहे पाए।
बैठक में कलेक्‍टर ने वन विभाग एवं जल निगम के अधिकारियों से चर्चा कर योजना के कार्य के लिए वन अनुमतियों के बारे में चर्चा की। बैठक में जल निगम महाप्रबंधक जितेंद्र सिंह राणावत ने अवगत कराया, कि योजना के इंटैकवेल निर्माण स्‍थल से वाटर ट्रीटमेंट प्‍लांट तक हाईटेंशन विद्युत लाईन के निर्माण कार्य करने की मध्‍यप्रदेश शासन वन विभाग से अनुमति मिल गई है। साथ ही कुण्‍डालियां ग्रीड से वाटर ट्रीटमेंट प्‍लांट तक एच.टी. लाईन निर्माण के कार्य की अनुमति भी मिल गई है। मौके पर कार्य प्रारंभ किया जाना है। कलेक्‍टर ने निर्देश दिए कि शासन से निर्माण अनुमति मिल गई है, तो तत्‍काल कार्य प्रारंभ करे। वन विभाग भी निर्माण कार्य में जल निगम को सहयोग करे। जल निगम के कार्यालय भवन के निर्माण के लिए पांच पेड़ों की कटाई अथवा शिफ्टिंग की अनुमति प्रदान करने के निर्देश भी कलेक्‍टर ने संबंधित अधिकारी को दिए। बैठक में जल निगम के महाप्रबंधक जितेंद्र सिंह राणावत, अनुविभागीय अधिकारी (वन) दशरथ अखण्‍ड, डी.बी.एल. के प्रबंधक सुनील सिंह तोमर एवं अन्‍य अधिकारी भी उपस्थित थे।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज