MP 7 NEWS

Mns: गाँव वालो ने दी स्कुल शिक्षक को विदाई, उपस्थित रहे क्षेत्रीय शिक्षक व पालकगण…पढ़िए।

कुकड़ेश्वर – ईमानदारी से किये गए कार्यो की सराहना, आज भी की जाती है व प्रोत्साहन भी समय पर जरूर मिलता है। विगत लगभग 6 वर्षो से एक सरकारी स्कुल के शिक्षक छोटे से गाँव में अध्यापन कार्य करवा रहे थे। पर सरकार की नीति अनुसार शिक्षक को उच्च प्रभार मिलने से अन्यत्र पदस्थापना हो गई।

नीमच जिला अंतर्गत मनासा विकास खण्ड के गाँव डोरियाखेड़ी में शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक बाबूलाल परमार का शिक्षा विभाग द्वारा उच्च प्रभार मिलने से अन्यत्र स्कुल में पदस्थापना हो गई। जिसके चलते डोरियाखेड़ी गाँव वालो ने सामूहिक रूप से स्कुल परिसर में विदाई समारोह आयोजित किया।

आयोजन में बी.ए.सी. गुणवंत तंवर, जनशिक्षक राकेश रत्नावत, संकुल स्तर के शिक्षक शिक्षिकाएं विदाई समारोह में शामिल हुए। गुणवंत तंवर ने बाबूलाल परमार की कार्यकुशलता की सराहना की व वही ग्रामवासियो द्वारा शिक्षक बाबूलाल परमार को पुष्पमाला पहनाकर, साफा बांधकर, शॉल श्रीफल प्रदान कर सम्मानित करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए, स्कुल में बेहतरीन शिक्षा प्रदान करने पर धन्यवाद दिया। उपस्थित शिक्षको ने विदाई समारोह पर विचार व्यक्त करते हुए बधाई भी दी व पुष्पमाला पहनाकर सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक सुरेश पाटीदार द्वारा व आभार स्कुल प्रभारी गणपत शर्मा द्वारा व्यक्त किया गया। ततपश्चात सभी का स्नेहभोज हुआ व शिक्षक बाबूलाल परमार का गांववासियो द्वारा गांव में विदाई को लेकर ढोल के साथ झुलुस निकालते हुए विदाई दी।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज