MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Ndps: डेढ़ करोड़ रुपये करीब कीमत का अवैध डोडाचूरा जब्त…पढ़िए।

बस्सी थाना पुलिस की अवैध मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही

पीकअप से 987 किलोग्राम डोडाचूरा जब्त, एस्कॉर्ट करता बाईक चालक गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ – राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की बस्सी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए शनिवार को बस्सी थाना क्षेत्र के मायरा घाटा में नाकाबंदी के दौरान एक पीकअप में 49 कट्टों मे भरा 987 किलो 600 ग्राम अफिम डोडाचुरा जब्त किया हैं। पीकअप की एस्कोर्टिंग करते एक बाईक चालक को गिरफ्तार कर बाईक भी जब्त की हैं। चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले के समस्त थानाधिकारियों को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ की कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

इसी क्रम मे एएसपी चित्तौड़गढ़ परबत सिह के निर्देशन व डीएसपी ग्रामीण चितौडगढ शिवप्रकाश टेलर के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी बस्सी जयेश पाटीदार उ.नि. मय जाप्ता हैडकानि. विक्रम सिह, कानि. अनिल, नारायण लाल, रामनिवास द्वारा शनिवार को बस्सी कस्बा में गश्त करते हुए मायरा घाटा पहुच नाकाबंन्दी की जा रही थी। इसी दौराने मायरा घाटा की तरफ से एक स्पलेण्डर मोटरसाईकिल आती हुई दिखाई दी, जो वर्दीधारी पुलिस कर्मियों को नाकाबन्दी करता हुआ देखकर फोन से बात करता हुवा नजर आने से उसको पास आने पर मन एसएचओ मय जाप्ता ने बावर्दी टॉर्च की लाईट का ईशारा कर रूकवाया। उक्त मोटरसाईकिल चालक से इतनी रात को निकलने का कारण पुछा तो घबराकर व हडबडा कर बताया कि गांगा जी का खेडा निवासी हेमजी जाट ने उनकी पीकअप की एस्कोर्ट कर लाने के लिए भेजा, जिसको वह एस्कोर्ट कर लेकर आ रहा था जो उसके पीछे पीछे आ रही है। इसी दौरान मायरा घाटा की तरफ से एक पिकअप आती नजर आई, जिसका चालक घुमाव पर घुमते ही थानाधिकारी व पुलिस जाप्ता को नाकाबन्दी करता हुआ एवं मोटरसाईकिल चालक को रूकवाया हुआ देखकर नाकाबन्दी स्थल से कुछ दुरी पहले पिकअप को घुमाव पर ही छोडकर पीकअप से निकल कर सामने की ओर जंगल में भाग गया।

डोडाचूरा से भरी पीकअप को डिटेन कर थाने पर लाकर पिकअप से डोडा चुरा उतारकर तौल किया तो 49 कटटो मे कुल वजन 987 किलो 600 ग्राम अफिम डोडाचुरा पाया गया। कार्यवाही में एस्कोर्ट कर रहे बाईक सवार आरोपी धाकड मौहल्ला सेती थाना सदर चितौडगढ निवासी राहुल पुत्र नानालाल धाकड को गिरफ्तार कर अवैध डोडाचूरा, पीकअप व मोटर साईकिल को जब्त किया गया है। मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। उक्त कार्यवाही में बस्सी थाने के कानि. नारायण लाल व अनिल कुमार की विशेष भुमिका रही।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज