MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Nmh: नीमच की तैराकी टीम ने राज्य-स्तरीय प्रतियोगिता में जीते 85 मेडल…पढ़िए।

कलेक्टर जैन ने खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं मैडल प्रदान कर किया सम्मानित

नीमच – मध्य प्रदेश तैराकी संघ द्वारा 9 से 12 जून तक ग्वालियर में मध्य प्रदेश राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में नीमच जिले के 29 खिलाड़ियों ने और दो कोच ने भाग लिया तथा विभिन्न प्रतियोगिता में नीमच जिले की टीम ने 85 मेडल 4 नए स्टेट रिकॉर्ड के साथ हासिल किए। कलेक्टर दिनेश जैन ने कलेक्ट्रेट नीमच में सोमवार को आयोजित सादे समारोह में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मेडल हासिल करने वाले सभी खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं मैडल प्रदान कर सम्मानित किया।

नीमच स्विमिंग फ्लाई स्पोर्ट्स क्लब नीमच की इस टीम के सभी तैराकों एवं कोच ने टीम मार्गदर्शक डॉ. मनीष चमडि़या, मेंटर कोच प्रभु भाई मूलचंदानी, टीम मोटीवेटर राकेश कोठारी के साथ राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी 29 खिलाड़ियों ने कलेक्टर दिनेश जैन से भेंट की और राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हासिल उपलब्धियों के बारे में बताया। कलेक्टर दिनेश जैन ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मेडल हासिल करने वाले सभी तैराकों को प्रमाण पत्र प्रदान कर और मेडल पहनाकर स्वागत किया तथा तैराकी में नीमच जिले के साथ ही प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनाएं दी। कलेक्टर दिनेश जैन ने कोच निलेश घावरी, आयुष गोड़, अभिषेक अहीर, रोहित अहिर एवं कोच सुश्री सुधा सोलंकी से भी परिचय प्राप्त कर उन्हें भी शुभकामनाएं दी।

कलेक्टर ने अपने उद्बोधन में कहा कि नीमच के तैराकों ने स्विमिंग में नीमच जिले का नाम रोशन किया है। वे अपनी स्विमिंग प्रतिभा को निरंतर बनाए रखें। तैराक, खिलाड़ियों की सफलता में उनके कोच और माता-पिता का महत्वपूर्ण योगदान है। कलेक्टर ने कहा कि नीमच में स्विमिंग के क्षेत्र में अच्छे अवसर है, स्विमिंग पूल है, मनासा में भी जल्दी ही स्विमिंग पूल तैयार होकर शुरू हो रहा है ।उन्होंने कहा कि स्विमिंग से फिजिकली फिट रहते हैं ।कलेक्टर ने सभी खिलाड़ियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अपनी स्विमिंग प्रतिभा को और निखार कर स्विमिंग में नीमच जिले के साथ ही प्रदेश एवं देश में नाम रोशन करें।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज