MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Singoli: हम सबको मिलकर देश को आत्मनिर्भर बनाते हुए पुनः विश्व गुरू बनाना है-विधायक सखलेचा

विधायक ओमप्रकाश सखलेचा ने नगर मे लाखो रूपए के विकास का किया भूमि पूजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी वीसी के माध्यम से करोड़ो रूपए के विकास की सौगात

रिपोर्ट प्रदीप जैन

सिंगोली – जावद विधायक ओमप्रकाश सखलेचा ने गुरुवार को सिंगोली प्रवास के दौरान नगर परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम मे नगर मे लाखो रूपए के विकास कार्यो का भूमि पूजन तथा क्षैत्र की पंचायतो मे करोड़ो रूपए के कार्यो का भूमि पूजन स्थानीय पद्मावती सामुदायिक भवन मे आयोजित कार्यक्रम के दौरान किया। कार्यक्रम की शुरुआत कन्या पूजन के साथ हुई कार्यक्रम के दौरान विधायक सखलेचा ने 30 लाख की लागत से तेजाजी चौक परिसरे बनने वाले डोम तथा 20 लाख रुपए की लागत से कन्या हायर सेकेंण्डरी स्कूल परिसर मे बनने वाले डोम का भूमि पूजन किया साथ ही नगर परिषद के कचरा संग्रह हेतू आऐ दो नवीन वाहनो को हरी झण्डी दिखाकर नगर परिषद को नगर मे स्वच्छता के लिए सौपा कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए विधायक ओमप्रकाश सखलेचा ने कहा की हमारा देश तेजी से आत्मनिर्भर भारत बनने की ओर कदम बढा रहा है।सखलेचा ने कहा की हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश मे सिर्फ चार जातिया रखी है जिसमे महिला युवा किसान ओर गरिब और इन चारो जातियो के उत्थान के लिए अनेक योजनाओ के माध्यम से काम कर रहे है। जिसके कारण देश मे जाति भेदभाव कम हुआ और सभी एक साथ मिलकर देश को पुनः विश्व गुरू बनाने मे सहयोगी बन रहे है। कार्यक्रम के दौरान भोपाल मे आयोजित समारोह का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वीसी के माध्यम से पुरे प्रदेश मे 17.549 करोड रुपए के विकास कार्यो का भूमि पूजन शिलान्यास और शुभारंभ किया वो विधायक ओमप्रकाश सखलेचा ने आमजन के साथ स्थानीय कार्यक्रम के दौरान टीवी स्क्रीन के माध्यम से लाइव देखा गया। समारोह मे विधायक ओमप्रकाश सखलेचा जिला महामंत्री अशोक सोनी विक्रम मंडल अध्यक्ष गोपाल धाकड महामंत्री पारस जैन युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रशांत पालिवाल नगर परिषद अध्यक्ष सुरेश जैन भाया उपाध्यक्ष मोतीलाल धाकड सहित सभी पार्षद ओर प्रशानिक अधिकारी उपस्थित थे।

नगर मे पीजी काॅलेज और रेल लाइन सर्वे की सौगात पर हर्ष व्यक्त किया

नगर परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक ओमप्रकाश सखलेचा के अथक प्रयास से नगर मे पीजी काॅलेज की सौगात मिलना तथा हाॅल ही मे नीमच सिंगोली कोटा रेल लाइन के सर्वेक्षण की स्वीकृती को लेकर नगर की जनता ने हर्ष व्यक्त किया और विधायक सखलेचा का आभार के साथ स्वागत अभिनंदन किया।

हितग्राहियो को प्रमाण पत्र दिए

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की जन हितेशी योजनाओ से लाभान्वित होने वाले हितग्राहियो को प्रमाण पत्र वितरित किए

विधायक काॅलेज के बच्चो से भी हुए रूबरू

आज सिंगोली प्रवास के दौरान श्रेत्रिय विधायक ओमप्रकाश सखलेचा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के निवेदन पर काॅलेज परिसर पहुंचे जहां परिषद कार्यकर्ताओ के साथ छात्र छात्राओ ने पीजी काॅलेज की सौगात देने पर सखलेचा का स्वागत अभिनंदन किया। विधायक सखलेचा ने कहा की आप लोग मन लगा कर अच्छी पढ़ाई करे आपके लिए सुविधाओ ओर सौगात की कोई कमी नही आऐगी।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज