MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Nmh: महामहिम 8 जनवरी को जमुनिया कला में #विकसितभारतसंकल्प_यात्रा में शामिल होंगे…पढ़िए।

कलेक्‍टर एवं एसपी ने महामहिम राज्‍यपाल के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया

नीमच – म.प्र.शासन के म‍हामहिम राज्‍यपाल मंगुभाई पटेल नीमच जिले के ग्राम पंचायत मुख्‍यालय जमुनिया कलां में 8 जनवरी 2024 सोमवार को विकसित भारत संकल्‍प यात्रा में शामिल होगें। कलेक्‍टर दिनेश जैन एवं एसपी अमित कुमार तोलानी ने रविवार को जमुनिया कलां पहुंचकर, कार्यक्रम स्‍थल पर आवश्‍यक व्‍यवस्‍थाओं और तैयारियों का मौके पर जायजा लिया। इस मौके पर एडीएम सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक नवलसिह सिसोदिया एवं जिला अधिकारी उपस्थि‍त थे।
कलेक्‍टर दिनेश जैन ने महामहिम राज्‍यपाल के ग्राम जमुनिया कलां में प्रस्‍तावित कार्यक्रम के सुव्‍यवस्थित एवं सफल आयोजन के संबंध में विभिन्‍न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए।

कलेक्‍टर ने कार्यक्रम स्‍थल पर मंच की व्‍यवस्‍था, सांस्‍कृतिक कार्यक्रम के लिए पृथक से मंच निर्माण, प्रदर्शनी के लिए स्‍टॉल एवं आमजनों, आमंत्रितों, मीडिया के साथियों और हितग्राहियों के लिए पृथक-पृथक बैठक की व्‍यवस्‍था, स्‍वास्‍थ्‍य शिविर के लिए पृथक से व्‍यवस्‍था, एलईडी की व्‍यवस्‍था, मय चिकित्‍सा दल के एम्‍बुलेंस की व्‍यवस्‍था, ग्रीन रूम की स्‍थापना आदि व्‍यवस्‍थाओं, प्रबंधों की जानकारी ली और विभिन्‍न अधिकारियों को आवश्‍यक निर्देश दिए। कलेक्‍टर ने सभी नोडल अधिकारियों को सौंपे गये दायित्‍वों का समय–सीमा में निवर्हन करने के निर्देश दिए है।
विकसित भारत संकल्‍प यात्रा कार्यक्रम जमुनियाकलां में कार्यक्रम स्‍थल पर स्‍वास्‍थ्‍य, आयुष, महिला एवं बाल विकास, सामाजिक न्‍याय, कृषि, उद्यानिकी एवं उद्योग विभाग अपने विभाग की योजनाओं और उपलब्धि पर आधारित स्‍टॉल एवं प्रदर्शनी भी लगाई जावेगी। कार्यक्रम में महामहिम राज्‍यपाल व्‍दारा जिले में प्रारंभ हो रहे बी.पी. जांच अभियान के पोस्‍टर का विमोचन कर, बी.पी.जांच के अभियान का शुभांरभ भी किया जावेगा। साथ ही विभिन्‍न विभागों व्‍दारा लाभांवित विभिन्‍न योजनाओं के लाभार्थियों को महामहिम राज्‍यपाल व्‍दारा हितलाभ भी वितरित किए जावेंगे।

JansamparkMP

panchayatruralsocialdeptmp

ViksitBharatSankalpYatra

#MP7NEWS

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज