MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

MP: बीजेपी सरकार में अफीम किसानो के साथ किया जा रहा भ्रष्टाचार – गुर्जर

जो बीजेपी का विरोध करे वो राष्ट्र विरोधी, 75 साल के प्रजातन्त्र में पहली बार आदिवासी मुख्यमंत्री जेल में – नाहटा

कुकड़ेश्वर – बीजेपी की तानाशाही देश भर में है। लोकतन्त्र पूरी तरह खतरे में है। संभावना है की यह लोक सभा का चुनाव अंतिम हो सकता है। क्योकि जिस प्रकार बीजेपी के कार्यकाल में मण्डी चुनाव, को – ऑपरेटिव चुनाव की स्थितियां है वो किसी से छुपी नही है। विगत 10 वर्षो में नीमच मन्दसौर जिले के अफीम किसानो की पीड़ा को नही सुना गया व अफीम किसानो के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है।

उक्त बात नीमच मन्दसौर लोक सभा चुनाव प्रचार के दौरान कुकड़ेश्वर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी दिलीपसिंह गुर्जर व लोक सभा प्रभारी नरेंद्र नाहटा ने उपस्थित जन के समक्ष रखी।
डोडाचूरा व अफीम के नाम पर संगठित भ्रष्टाचार विगत 10 सालो में हुआ है ऐसा भ्रष्टाचार बीजेपी के भूतपूर्व सांसद डॉ. लक्ष्मीनारायण पांडे के समय भी नही हुआ।
कुकड़ेश्वर में ब्राह्मण समाज धर्मशाला में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता की बैठक में संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी दिलीपसिंह गुर्जर, लोक सभा प्रभारी नरेंद्र नाहटा, प्रदेश महामंत्री मंगेश संघई, नीमच जिलाध्यक्ष अनिल चौरसिया सहित सुरेश धनगर, मोहन गुर्जर, ओम रावत, आर. सागर कछावा, नंदलाल मालवीय आदि कांग्रेस नेताओ ने लोक सभा चुनाव सम्बंधित अपने विचार रखे।

वंही बीजेपी सरकार द्वारा वर्तमान में कांग्रेस कार्यकर्ताओ को हर तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। और कांग्रेस कार्यकर्ताओ के विरुद्ध फर्जी केस व पुलिस थानो में फर्जी प्रकरण बनाये जा रहे है। जो कि शर्मसार करने वाले कृत्य है। लोक सभा कांग्रेस प्रत्याशी दिलीपसिंह गुर्जर ने कहा है कि आज बीजेपी सरकार में हर वर्ग पीड़ित है। और नीमच मन्दसौर जिले के अफीम किसानो को प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे समय में लोकतन्त्र को बचाने हेतु कांग्रेस को मजबूत करे और लोकतन्त्र को बचाये अन्यथा बीजेपी की तानाशाही के चलते आगामी समय में चुनाव होने की कल्पना करना ही शेष रह सकती है।

एक दिवसीय दौरे पर कार्यकर्ताओ से रूबरू होने पहुंचे दिलीपसिंह गुर्जर के पक्ष में सेंकडो कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट कैलाश राठौर (अध्यक्ष – ब्लॉक कांग्रेस कुकड़ेश्वर) द्वारा किया गया। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि, नगर अध्यक्ष, मण्डलम् अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष सहित कांग्रेसजन ने उपस्थित रहकर कांग्रेस के लोक सभा प्रत्याशी दिलीपसिंह गुर्जर को जिताने का संकल्प लिया।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज