MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

LBY: बहनो के भाई शिवराजसिंह को आशीर्वाद दे, में भी आशीर्वाद का आकांक्षी हूँ – माधव मारू

लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त को लेकर, कुकड़ेश्वर नगर परिषद में हुआ आयोजन

कुकड़ेश्वर – मध्‍यप्रदेश की लाड़ली बहनों के खातों में धनराशि अंतरित किए जाने के लिए आज 10 अगस्त गुरुवार को रीवा में राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत आज 10 अगस्त गुरूवार को नगर परिषद कुकड़ेश्वर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू, मनासा SDM पवन बारिया, नगर परिषद अध्यक्ष उर्मिला महेंद्र पटवा, नगर परिषद उपाध्यक्षा सोनाली उज्ज्वल पटवा, नायब तहसीलदार नवीन छलोत्रे, भाजपा मंडल अध्यक्ष मदन रावत, सांसद प्रतिनिधि कैलाश राठौर, विधायक प्रतिनिधि कैलाश घाटी, विधान सभा संयोजक नरेंद्र मालवीय, नगर परिषद सीएमओ कलम सिंह परमार, महिला मोर्चा जिला महामन्त्री मंजू सोनी, जिला उपाध्यक्ष अजा मोर्चा मदन मौर्य आदि मंचासीन अतिथियों ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर, दिप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

सभी अतिथियों का पुष्पमाला व पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी मंडल अध्यक्ष मदन रावत ने अपने उदबोद्धन में कहा की – भारतीय जनता पार्टी में महिलाओ के सहयोग की भागीदारी भी महत्वपूर्ण है। नगर परिषद अध्यक्षा उर्मिला पटवा ने अपने उदबोद्धन में लाडली बहनों को तीसरी किस्त आने की बधाई दी और कहा की नारी शक्ति सशक्त बने।
नरेंद्र मालवीय ने अपने उदबोद्धन में कहा की किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना लागु की। जिसमें किसान भाईयो को आर्थिक सहायता दी जा रही है वैसे ही महिलाओ को भी आर्थिक सहायता देने के लिए लाड़ली बहना योजना शुरू की गई।

मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने अपने उदबोद्धन में कहा की जिन बहनों के लाडली बहना योजना के फॉर्म नही भरवाए उनके भी फॉर्म भरे जाएगे। किसी कारण से जिन लाडली बहनों के खाते मे किसी महीने के पैसे नही आए उन्हे भी उस महीने के पैसे मिलेगे इस महीने ऐसी महिलाओ के खाते में 2000 रुपए आएगे। कोरोना की समस्या से बहार निकलकर आए। मुफ्त मे कोरोना वेक्सिन लगी। 12 सो 8 करोड़ की सिंचाई परियोजन के तहत हर खेत तक पानी पहुंचेगा। कालिया खो का काम हो चूका है। कालिया खो का जल्द भूमि पूजन करेगे। लाडली बहनाओ का सम्मान बढ़ा बहनों अपने भाई मुख्यमंत्री को आशीर्वाद दे और मै अनिरुद्ध माधव मारू भी इस आशीर्वाद का आकांक्षी हु। 10 अगस्त गुरुवार को रीवा में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम से लाइव प्रसारण के द्वारा मुख्यमंत्री ने प्रदेश की अपनी लाड़ली बहनो से संवाद किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में अपने संवाद में कहा की लाड़ली बहना योजना, बहनों को पैसे देने की योजना नही है इस योजना का उद्देश्य बहनों को सम्मान देना है। और उनकी गरीबी दूर करना है।
दोपहर 3 बजकर 15 मिनिट पर सिंगल क्लिक के माध्यम से 1000 हजार रुपये लाड़ली बहनों के खाते में अंतरित किए। कार्यक्रम का संचालन पार्षद सुनील तेजावाला ने किया व आभार रमेश मोदी ने व्यक्त किया।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज