MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Chief Minister Public Service Campaign – सीएम जनसेवा अभियान के अंतर्गत मनासा क्षेत्र में 8 कलस्‍टरों में शिविरों का आयोजन…पढ़िए।

नीमच(NEEMUCH)मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान के अंतर्गत मनासा क्षेत्र के विधायक अनिरूद्ध मारू की अध्‍यक्षता में मनासा क्षेत्र के 8 कलस्‍टरों में जनसेवा शिविर आयोजित किए जा रहे है। इन शिविरों में विभिन्‍न योजनाओं के लाभ से वंचित रहे हितग्राहियों के आवेदन प्राप्‍त कर उन्‍हें योजना का लाभ दिलाया जावेगा। SDM मनासा पवन बारिया ने बताया कि 10 मई को कंजार्डा में जनसेवा शिविर आयोजित किया जा रहा है। इस शिविर में विधायक अनिरूद्ध मारू भी उपस्थित होकर जनसमस्‍याएं सुनेंगे। इस शिविर में धाकडखेडी खेडली, चौकडी, पलासिया, टामोटी, बखतुनी, रावतपुरा, भेरपुरा, पडदाएवं सुवासरा बुजुर्ग ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों से शिविर का लाभ उठाने का आगृह किया गया है।
मुख्‍यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत 12 मई को आंत्रीबुजुर्ग , 15 मई को तलाऊ, 17 मई को चचोर, 19 मई को कचौली, 21 मई को महागढ, 23 मई को कुण्‍डालियाएवं 25 मई को मजिरिया कलस्‍टर में मुख्‍यमंत्री जनसेवा शिविर आयोजित किए जा रहे है। अधिकाधिक ग्रामीणों से इन शिविरों का लाभ उठाने का आगृह किया है।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज