MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

NEEMUCH – मुख्‍यमंत्री ने नीमच में भादवामाता कॉरिडोर बनाने की घोषणा…पढ़िए।

भगवान वही निवास करते है, जहां बहन और बेटियों का सम्‍मान किया जाता है-मुख्‍यमंत्री

मुख्‍यमंत्री ने नीमच में भादवामाता कॉरिडोर बनाने की घोषणा की एवं 3 मेडिकल कॉलेजो का नामकरण किया

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने नीमच में राज्‍य स्‍तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में 2 लाख से अधिक युवाओं को हितलाभ वितरित किया

मुख्‍यमंत्री ने 1798 करोड की गांधीसागर समूह जल प्रदाय योजना का शिलान्‍यास किया

प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने शुक्रवार को नीमच में आयोजित राज्‍य स्‍तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में 2 लाख से अधिक युवाओं को स्वयं का रोजगार स्‍थापित करने के लिए विभिन्‍न योजनाओं के तहत ऋण वितरण किया।

बेटी जन्‍म से ही होगी लखपति
daughter will be a millionaire from birth
मुख्‍यमंत्री ने आयोजित कार्यक्रम में कहा, कि मैने बचपन से बेटा और बेटी में भेदभाव होते देखा है यह भेदभाव परिवार एवं समाज व्‍दारा किया जाता है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि भगवान भी वही निवास करते है यहां बहन और बेटी का सम्‍मान होता है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कई बार मॉं की कोख को कत्‍तखाना बना दिया जाता है। इन्‍ही सबको देखते हुए मैने लाडली लक्ष्‍मी योजना बनाई है। अब बेटी जन्‍म से ही लखपति होगी। अब तक 44 लाख 50 हजार लाडली लक्ष्‍मी बनाई जा चुकी है। लाडली लक्ष्‍मी बेटी जब मेडिकल एवं इंजिनियर कॉलेज में प्रवेश लेगी, तो उनकी फीस सरकार भरेगी।

जल्‍द ही बनाया जाएगा भादवामाता कॉरिडोर –
Bhadwamata Corridor will be built soon
मुख्‍यमंत्री ने उपस्थित लोगो को सम्‍बोधित करते हुए घोषणा की कि नीमच जिले के सुप्रसिद्ध धार्मिक आस्‍था के केंद्र महामाया मां भादवामाता में जल्‍द ही भादवामाता कॉरिडोर बनाया जाएगा। इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री ने संभाग के तीन मेडिकल कॉलेजों का नामकरण किया। मुख्‍यमंत्री ने बताया, कि नीमच के मेडिकल कॉलेज का नाम अब से स्‍वर्गीय श्री विरेन्‍द्र कुमार सखलेचा होगा। वहीं मंदसौर मेडिकल कॉलेज का नाम स्‍वर्गीय श्री सुन्‍दरलाल पटवा एवं रतलाम मेडिकल कॉलेज का नाम स्‍वर्गीय डॉ.लक्ष्‍मीनारायण पाण्‍डेय के नाम से होगा।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज