MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Swchchata: कुकड़ेश्वर नगर में हुयी स्वच्छता की पाठशाला, सफाई मित्रो को किया सम्मानित…पढ़िए।

कुकड़ेश्वर – भारत के प्रधानमन्त्री के सपनो के अनुरूप व मध्यप्रदेश सरकार के मुखिया शिवराजसिंह चौहान के प्रयासों से कुकड़ेश्वर नगर परिषद के मुख्य नगर परिषद अधिकारी कमलसिंह परमार के निर्देशन में सांस्कृतिक भवन (मंगल वाटिका के पास) कुकड़ेश्वर में 16 मार्च को स्वच्छता की पाठशाला का आयोजन आयोजित किया गया।

नगर परिषद अध्यक्ष उर्मिला महेंद्र पटवा, उपाध्यक्ष सोनाली उज्ज्वल पटवा, सांसद प्रतिनिधि कैलाश राठौर, विधायक प्रतिनिधि कैलाश मालवीय सहित सभी पार्षदगण व नगर परिषद के कर्मचारीगण की उपस्थिति में कार्यशाला का शुभारम्भ किया गया। स्वच्छता कॉ-ऑडिनेटर ने उपस्थित सभी सफाई मित्रो को सफाई अभियान पर जागरूकता की जानकारी दी।

वंही नगर परिषद अध्यक्ष उर्मिला पटवा ने कुकड़ेश्वर नगर को स्वच्छ नगर व नम्बर वन नगर बनाने हेतु सभी से सहयोग की अपील की। पूरी कार्यशाला जीरो वेस्ट इवेंट आधारित थी। उपस्थित जन ने वाल एल.ई.डी. पर स्वच्छता का आयोजन व सन्देश देखा व सुना। आयोजन स्थल पर सेल्फ़ी पॉइंट भी लगाया गया जिसमे उपस्थित जन ने सेल्फ़ी ली। मंचासीन अतिथियों द्वारा सभी सफाई मित्रो को प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम समापन पर सभी का सामूहिक स्नेह भोज हुआ।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज