MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Kuk: आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, हजारो दर्शको का लगा हुजूम, कुकडेश्वर मेले मे…पढ़िए।

कुकड़ेश्वर – सातवें दिवस के रात्रिकालीन मेले का दृश्य अविश्वरणीय। उमडा जनसैलाब, हजारो दर्शको हुए आर्केस्ट्रा आयोजन में शामिल। नगर परिषद कुकड़ेश्वर द्वारा आयोजित महाशिवरात्रि मेले में 24 फरवरी 2023 को नाईस नाईट्स ग्रुप द्वारा रंगारंग आर्केस्ट्रा कार्यक्रम रखा गया है जिसमें बॉलीवुड, हरियाणवी आदि के गानों पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किये गए ।

नगर परिषद अध्यक्षा श्रीमती उर्मिला महेंद्र पटवा, उपाध्यक्ष श्रीमती सोनाली उज्जवल पटवा, मेला अध्यक्ष राजू रामचंद्र खाती एवं सभी पार्षद गणों सांसद प्रतिनिधि, विधायक प्रतिनिधि, मुख्य नगरपालिका अधिकारी कमल सिंह परमार के अथक प्रयासों से इस वर्ष आयोजित महाशिवरात्रि मेले में प्रतिदिन सांस्कृतिक, देशभक्ति, लाफ्टर शो, राजस्थानी रंगारंग कार्यक्रम आदि का आयोजन के साथ ही मेले की भव्यता में वृद्धि के अथक प्रयास किए जा रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्या अतिथि दिलीप रोदवाल (ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कुकड़ेश्वर), बलवंत खिंची (पुर्व पार्षद), रिंकू भानपिया (पुर्व पार्षद), डॉक्टर गगन भावसार, अनिल सांवरिया (डॉक्टर) सहित अन्य अतिथि उपस्थित थे। 24 फरवरी को रात्रिकालीन समय में आयोजित रंगारंग आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में कुकडेश्वर नगर सहित क्षेत्र के हजारो लोगो ने उपस्थिति दर्ज करवाकर 24 फ़रवरी के आयोजन को ऐतिहासिक रूप प्रदान किया।

मेला कार्यक्रम को भव्यता देने हेतु नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, cmo, सहित सभी पार्षदगण व कर्मचारियों ने बेहतरीन रूप प्रदान करने हेतु निरन्तर प्रयास किये है। वंही पुलिस थाना कुकड़ेश्वर के थाना प्रभारी संदीप तौमर व पुलिस टीम व नगर रक्षा समिति ने सुरक्षा की दृष्टि से मेले में व्यवस्था स्थापित करने हेतु माकूल सेवाएं प्रदान की। आर्केस्ट्रा में आये दर्शको ने बताया की 24 फ़रवरी का कार्यक्रम शानदार रहा और 25 व 26 फ़रवरी के कार्यक्रम को लेकर भी बताया की आगामी दो दिवस के कार्यक्रम भी भव्य होंगे। मेला अंतिम पड़ाव की और है और शिव जी के दर्शन हेतु व मेले का आनन्द लेने के लिए दर्शको की संख्या में काफी हद तक इजाफा हुआ है।

कार्यक्रम का संचालन सुनील तेजावाला पार्षद द्वारा प्रतिदिन किया जा रहा है। नगर परिषद के सभी जिम्मेदारों ने नगरवासियो से और क्षेत्र वासियो से अपील की है कि महज 3 दिन और शेष है मेले का इसलिए आप सपरिवार पधार कर कार्यक्रम को सफल बनावे एवं भगवान सहस्त्र मुखेश्वर महादेव के दर्शन लाभ के साथ ही मेले की सांस्कृतिक व्यापारी गतिविधियों का आनंद लें।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज