MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Katha: बड़ी खड़ी में हुआ श्री कृष्ण जन्म, मूर्ति स्थापना 22 को…पढ़िए।

कुकड़ेश्वर – कुकड़ेश्वर समीपस्त गाँव कड़ी बुजुर्ग (बड़ी खड़ी) में 7 दिवसीय संगीतमय श्रीमद भागवत कथा का वाचन क्षेत्र के प्रख्यात कथा वाचक पण्डित नरेंद्र शर्मा आमदखेड़ी के मुखारविंद से प्रतिदिवस दोपहर 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्रसारित की जा रही है।

संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा में सेंकडो भक्तजन शामिल होकर कथा श्रवण कर रहे है। 20 फ़रवरी को भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव भव्यता के साथ मनाया गया। 21 फ़रवरी को श्रीकृष्ण व रुकमणी विवाह सम्पन होगा। वन्ही गाँव में भगवान श्री कालेश्वर दरबार की प्रतिमा स्थापना का आयोजन भी 22 फ़रवरी को किया जा रहा है।

जिसमे घाटा बिल्लोद के पण्डित व्यंकटेश शास्त्री के द्वारा प्रतिदिवस सुबह 8 बजे से 12 बजे तक व दोपहर 3 बजे से सांय 7 बजे तक 7 दिवसीय यज्ञ के माध्यम से वैदिक मंत्रोचार के साथ आहुतिया लगाई जा रही है। श्री कालेश्वर दरबार की मूर्ति स्थापना व श्रीमद् भागवत कथा का समापन कड़ी बुजुर्ग (बड़ी खड़ी) में 22 फ़रवरी को भव्यता के साथ सम्पन्न होगा। आयोजन समिति व कड़ी बुजुर्ग के समस्त वासियो ने क्षेत्र की धर्मप्रेमी जनता से अपील की है कि आप इस धार्मिक आयोजन में सपरिवार पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाये।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज