MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Marriage: सूर्यगढ़ पैलेस में हाई प्रोफाइल शादी, कियारा सिद्धार्थ के वेडिंग वेन्यू की…पढ़िए।

फूलों की सजावट, खासतौर से रंगोली हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही

जैसलमेर के एयरपोर्ट से लेकर सूर्यगढ़ पैलेस तक मीडिया का जमावड़ा है। इस हाई प्रोफाइल शादी को बहुत कवर किया जा रहा है। बस अब लोगों को इंतजार उस वक्त का है की कियारा सिद्धार्थ के वेडिंग वेन्यू की इनसाइड फुटेज का जो अब सामने आ गई है। सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर क्या चल रहा है और किस तरह की तैयारियां हैं वो वीडियो में साफ पता चल रहा है। पैलेस को अंदर से दुल्हन की तरह सजाया गया है साथ ही नाच गाना भी चल रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर इस समय वायरल हो रही है। राजस्थान की संस्कृति को दिखाने के लिए विशेष कलाकारों को बुलावाया गया है जिससे आने वाले मेहमान आनन्द ले सके। फूलों की शानदार सजावट, खासतौर से रंगोली हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

कपल 7 फरवरी को लेंगे फेरे, संगीत की तैयारियां


पैलेस के जिस हिस्से में कियारा और सिद्धार्थ के संगीत कार्यक्रम की रस्म होनी है वहां की एक वीडियो भी सामने आई है जहां तैयारियों को पूरा किया जा रहा है। संगीत सेरेमनी के लिए वेन्यू को गुलाबी (pink) रंग से सजाया जा रहा है। बड़े-बड़े झूमर और शानदार सजावट की जा रही है।
दरअसल, प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस को लेकर कोई जानकारी रिवील नहीं की जा रही है। अब तक खबर थी कि दिनांक 6 को शादी है लेकिन अब जो नया अपडेट सामने आया है उससे लग रहा है कि कपल 7 फरवरी को फेरे लेगा। संगीत और हल्दी की रस्म 6 फरवरी को तो 5 को मेहंदी की रस्म होगी।

शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और करण जौहर सहित मेहमान पहुंचे राजस्थान


मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला अभी भी जारी है। प्रात: शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और करण जौहर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे तो वहीं अरमान जैन भी पत्नी के साथ शादी में सम्मिलित होने के लिए पहुंच गए है। अंबानी परिवार भी इस शादी का हिस्सा बनने जा रहा है।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज