MP 7 NEWS

Search
Close this search box.

Crime: शादीशुदा महिला से रेप, बनाये अश्लील वीडियो, दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गिरफ्तार

कि ब्लैकमेलिंग दोस्त ने, बनाये अश्लील फोटो – वीडियो, कई बार किया रेप

रतलाम – रतलाम में महिला से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला को उसके बचपन के परिचित ने होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना लिए। बाद में इन्हीं वीडियो और फोटो वायरल कर देने की धमकी देकर आरोपी ने महिला से कई बार दुष्कर्म किया।
1 फरवरी को भी आरोपी महिला के घर पहुंच गया और उसके पति को सब कुछ बता देने की धमकी देकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने ब्लैकमेलिंग की बात अपनी मां को बताई।

आरोपी देवेंद्र व्यास के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गिरफ्तार

इसके बाद स्टेशन रोड थाने पर आरोपी देवेंद्र व्यास के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
मामला स्टेशन रोड थाना क्षेत्र का है। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट जॉब करती है। जुलाई 2022 में बचपन की पहचान वाले देवेंद्र व्यास ने उसे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। देवेंद्र ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया। उसने अपने साथ हुई ज्यादती की बात मां को बताई। परिजनों के साथ पहुंचकर स्टेशन रोड थाने पर शिकायत दर्ज करवाई।

MP7 News
Author: MP7 News

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज